पुलवामा में सेनाओं पर हमले कि बड़ी साजिश हुई fail

Advertisement

पुलवामा हमलेकी सबसे पहली घटना के बारे में ना सिर्फ भारत को बल्कि पूरी विश्व को पता है कि पुलवामा में 44  सेनाओं को बस सहित बम से उड़ा दिया गया था। इस घटना में 44 सेना सुरक्षा बल शहीद हो गए थे।

Advertisement

उसके बाद से ही भारत और पाकिस्तान के मध्य तनाव बढ़ गए थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने इस नरसंहार का बदला लेने के लिए हमारे सैनिकों द्वारा दुश्मन के इलाके में घुसकर लगभग 300 आतंकियों को ढेर कर दिया गया। जिसमे हमारे एक विंग कमांडर को पाकिस्तान द्वारा बंदी बना लिया गया था। लेकिन बाद पाकिस्तान को बंदी किए गए विंग कमांडर को छोड़ना पड़ा था।

उसके कुछ दिनों बाद ही पुलवामा के बाजार में ही बम विस्फोट किया गया । लेकिन शौभाग्य से उस वक्त किसी की जान नहीं गई थी।

लेकिन आतंकियों का आतंक रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। आज फिर से पुलवामा में सेनाओं पर अटैक करने की साज़िश साज़िश रची गई, लेकिन आतंकी सफल नहीं हो पाए। और हमारे नौ जवानों द्वारा कार में लगे IED बम को डिफ्यूज करने में सफलता पाई। जिसका वीडियो ड्रोन camera द्वारा लिया गया है, जो कि YouTube पर काफी देखा जा रहा है। और इस तरह से एक बड़ी दुर्घटना के बचा गया।

वर्तमान में भारत जिस स्थिति ( कोरोना प्रकोप) से गुजर रहा है, अगर इस दौरान आतंकी आज अपनी मनसूबे में कामयाब हो जाता तो भारत में निश्चित रूप से शोक का माहौल व्याप्त हो जाता । अब देखना यह है कि क्या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी इस घटना का बदला लेते हैं या नहीं?

Advertisement

Leave a Comment