Home कोरोना छत्तीसगढ़ में एक दिन में 68 कोरोना के मामले सामने आए।

छत्तीसगढ़ में एक दिन में 68 कोरोना के मामले सामने आए।

0

दिनों दिन corona का प्रकोप बढ़ते जा रहा है। अगर बात करें पिछले कुछ दिनों की जब Migration की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई थी तब 4 या 5 दिन में 1 या 2 कॉरॉना मरीज मिल जाते थे। लेकिन जब से माइग्रेशन कि प्रक्रिया शुरू हुई है तब से छत्तीसगढ़ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में कोरोना मरीजों की संख्या में बहुत ज्यादा वृद्धि हुई है।

अगर बात करे छत्तीसगढ़ की तो मंगलवार की शाम तक कुल Corona के मरीजों की संख्या 360 तक पहुंच गई है। और उससे भी आश्चर्य करने कि बात तो यह है कि कल अर्थात मंगलवार को एक ही दिन में कुल 68 कोरोना मरीजों कि पहचान कि गई थी।

इनमे सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज मुंगेली से मिले थे मुंगेली से कल कुल 27 मरीजों की पहचान की गई थी। तथा बेमेतरा जिले से कुल 13 मरीजों की पहचान हुई थी और राजनांगांव से 12 मरीज मिल थे। बालोद से 6 मरीज, कांकेर से 4 और बिलासपुर और जशपुर से 2-2 मरीज मिले थे और सूरजपुर और बलरामपुर से 1-1 मरीज की पहचान हुई थी।

इसी बीच अच्छी खबर यह है कि छत्तीसगढ़ में अभी तक कुल 79 मरीज ठीक हो चुके हैं ।और वे पूरी तरह ठीक होकर घर जा चुके हैं, हॉस्पिटल से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है । मरीज भी डॉक्टर के सेवा से खुश नजर आ रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here